पीकेएल : तमिल थलाइवाज ने बंगाल वॉरियर्स पर आसान जीत दर्ज की

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Sports

पीकेएल : तमिल थलाइवाज ने बंगाल वॉरियर्स पर आसान जीत दर्ज की

pic


हैदराबाद | नरेंद्र के शानदार खेल की मदद से तमिल थलाइवाज ने सोमवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में बंगाल वॉरियर्स पर आसान जीत हासिल की। तमिल थलाइवाज ने पहले हाफ के अंत में बड़ी बढ़त हासिल की और बंगाल वारियर्स के दूसरे हाफ में मजबूत मुकाबले के बावजूद इसे बनाए रखा और अंत में 35-30 के साथ विजयी हुए।

नरेंद्र ने कुछ रेड मारे, जिससे तमिल थलाइवाज ने चौथे मिनट में 5-3 से बढ़त बना ली। हालांकि, वॉरियर्स ने जल्द ही नरेंद्र का सामना किया और 5-7 से मैच में बने रहे।

अजिंक्य पवार ने अपने खेल को आगे बढ़ाया और वॉरियर्स को मैट पर सिर्फ तीन सदस्यों तक सीमित कर दिया। दीपक हुड्डा को थलाइवाज के डिफेंस को तोड़ना मुश्किल लगा, क्योंकि तमिलनाडु की ओर से 11वें मिनट में 10-5 से बढ़त बना ली।

लेकिन, बालाजी डी और मनोज गौड़ा ने ऑल आउट से बचने के लिए सुपर टैकल किया और दोनों टीमों के बीच की स्कोर के अंतर को कम किया। थोड़ी देर बाद, गौड़ा ने एक शानदार रेड की, क्योंकि वारियर्स थलाइवास के स्कोर से 10-11 के स्कोर से आगे हो गया।

हालांकि, तमिलनाडु की टीम ने फिर से गति पकड़ी और 18वें मिनट में ऑल आउट कर 17-11 से बढ़त बना ली। पहले हाफ के अंत में थलाइवाज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 21-13 की बढ़त बना ली।

कप्तान सागर के नेतृत्व में थलाइवाज की रक्षा इकाई ने दूसरे हाफ के शुरूआती मिनटों में मनिंदर सिंह का सामना किया क्योंकि तमिल टीम ने 22-15 पर मैच का गढ़ जारी रखा। इसके बाद, मनिंदर ने कुछ शानदार रेड की, लेकिन थलाइवाज ने 29वें मिनट में 24-20 से बढ़त बना ली।

नरेंद्र और अजिंक्य पवार ने लगातार रेड करने के बाद तमिल टीम को अपनी बढ़त बढ़ाने में मदद की, लेकिन कुछ ही क्षण बाद, मनिंदर ने एक सुपर रेड निकालकर योद्धाओं को 25-27 से मैच में बनाए रखा।

हालांकि, नरेंद्र ने थलाइवाज की ओर से मैच को पलट दिया। इसके तुरंत बाद, एक शानदार दो पॉइंट रेड तमिलनाडु की ओर से 38वें मिनट में 31-29 से बढ़त बनाए रखने के साथ स्टार रेडर ने अंक बटोरे।

वारियर्स ने अंतिम दो मिनट में स्कोर बराबर करने की कोशिश दी, लेकिन थलाइवाज ने मैच के अंतिम मिनट में सुपर टैकल किया और अंत में मैच अपने नाम कर लिया।