पाकिस्तानी कप्तान बाबर ने कहा, नहीं पता किस टीम के साथ फाइनल खेलेंगे, हम अपना मुकाबले में 100 प्रतिशत देंगे ​​​​​​​

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Sports

पाकिस्तानी कप्तान बाबर ने कहा, नहीं पता किस टीम के साथ फाइनल खेलेंगे, हम अपना मुकाबले में 100 प्रतिशत देंगे ​​​​​​​

pic


मेलबर्न | पाकिस्तान के सुपर 12 में एलिमिनेशन के कगार से वापस लौटने और न्यूजीलैंड को हराकर टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने के बीच कप्तान बाबर आजम ने कहा कि, पता नहीं हम किस टीम के साथ फाइनल मैच खेलेंगे। साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा ने टीम के विरोधियों पर कटाक्ष किया। भारत गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है, बाबर से फाइनल में कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच संभावित संघर्ष के बारे में पूछा गया था। दो पूर्व चैंपियन 2007 में उद्घाटन टी20 विश्व कप के एक यादगार फाइनल में भिड़े, थे जिसमें भारत पांच रन से विजयी हुआ था।

फाइनल में दोनों पक्षों के बीच फिर से मैच के बारे में पूछे जाने पर, बाबर ने कहा कि उनकी टीम निडर क्रिकेट खेलेगी, चाहे जो भी प्रतिद्वंद्वी शिखर संघर्ष में हो।

हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि भारत को अभी भी फाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को हराना है। हम अभी यह नहीं कह सकते कि फाइनल में हमारा सामना किस प्रतिद्वंद्वी से होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस प्रतिद्वंद्वी से टीम का मुकाबला होगा, लेकिन हम 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे।

जब आप फाइनल में पहुंचते हैं तो आप निडर क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं। हमने पिछले 3-4 मैचों में जिस तरह की क्रिकेट खेली है, हम उसे जारी रखना चाहेंगे।

सेमीफाइनल में बाबर ने 53 रन बनाए, उनके सलामी जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान ने 57 रनों की पारी खेली, जब शाहीन आफरीदी ने 4 ओवरों में 24 रन पर 2 विकेट लिए, जिससे न्यूजीलैंड को मामूली कुल तक सीमित रखने में मदद मिली।

पाकिस्तान के अन्य पूर्व क्रिकेटर भी विश्व कप के दौरान टेलीविजन चैनलों के स्टूडियो में भांगड़ा के साथ न्यूजीलैंड पर जीत पर अपनी प्रतिक्रिया से खुश थे।

पूर्व स्टार शोएब मलिक, वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस ने पाकिस्तानी टीवी स्टूडियो में जमकर डांस किया, टीम के फाइनल में पहुंचने पर अपनी खुशी व्यक्त की और अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीतने की संभावना स्थापित की।