MMS वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, फिर दिया ऐसे जवाब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

MMS वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, फिर दिया ऐसे जवाब

pic


लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora) कुछ दिनों से खबरों में छाई हुई हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय पहले ही इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हुई थी, जिसे अंजलि अरोड़ा का बताया गया था।

हालांकि उन्होंने इस बारे में साफ कर दिया था कि ये वीडियो उनका नहीं है। लेकिन कुछ लोगो का कहना है कि वो अंजलि अरोड़ा ही है। इसी बीच अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो शेयर किया है। जो खुब वायरल हुआ था।


इस वीडियो में वो कहती हैं- “दुश्मनों को यही खल रहा है कि तूफानों में भी हमारा दीया क्यों जल रहा है। अंजलि द्वारा शेयर किए इस वीडियो से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि इसके ज़रिए वो ट्रोलर्स को लताड़ लगा रही हैं।

उस समय वो काफी ग्लैमरस ड्रेस में नज़र आई थीं, लेकिन उसपर भी कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। बहरहाल, अब सुमोना चक्रवर्ती का ये वीडियो साझा कर उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।तभी सब के मुंह बंद हो गए है।

अंजलि अरोड़ा हाल ही में मुंबई के हाजी अली दरगाह पर गई थीं, हालांकि एमएमएस लीक के बाद उन्हें वहां जाने पर भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। अंजलि अरोड़ा काफी चर्चा में छाई हुई हैं। उनकी सभी वीडियो खुब वायरल हो रही हैं।