Anupama 31 Latest Update 2022 : अनुपमा की जिंदगी में आई खुशियों की बहार! जानिए आगे क्या होगा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

Anupama 31 Latest Update 2022 : अनुपमा की जिंदगी में आई खुशियों की बहार! जानिए आगे क्या होगा

pic


अब अनुपमा में आने वाले एपिसोड में आदिक, बरखा और अंकुश शाहों के लिए रास्ता बनाते हैं। अनुज और अनुपमा परिवार का स्वागत करते हैं। अनुपमा ने पूजा शुरू की। हसमुक ने शाह और कपाड़िया को एकजुट करने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। 

नुपमा ने आरती करने का फैसला किया। परितोष को संजना का फोन आता है। वह उससे मिलने का फैसला करता है। किंजल परितोष से पूछती है कि क्या हुआ। परितोष कहती है कि उसे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी से फोन आया और उसे अगले 2 दिनों के लिए मुंबई का दौरा करना है।


काव्या और अनुपमा ने किंजल को सांत्वना दी। अनु, अनुपमा से पूजा शुरू करने के लिए कहती है क्योंकि उसके इको फ्रेंडली भगवान गणेश इंतजार कर रहे हैं। लीला इको फ्रेंडली भगवान गणेश के बारे में पूछती है। अनुज इको फ्रेंडली मूर्ति के बारे में बताता है।

अनुपमा और शाह भगवान से प्रार्थना करते हैं। अनुपमा अनुज से आग्रह करती है कि अंकुश और बरखा को भी पूजा करने दें। किंजल को प्रसव पीड़ा होती है। शाह को किंजल की चिंता होती है। किंजल अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए कहती है। वनराज और अनुपमा किंजल की देखभाल करते हैं।

अनुज शाह से कहता है कि वह और इंतजार न करें और किंजल को अस्पताल ले जाएं। काव्या कहती है कि किंजल लेबर में है। जीके अनुज से पूछता है कि वह बेचैन क्यों है। अनुपमा के साथ न होने पर अनुज बेचैन महसूस करता है।

वह किंजल और शाह की खुशी के लिए प्रार्थना करता है। वनराज किंजल को अस्पताल ले जाता है। किंजल अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए कहती है। अनुपमा ने किंजल को चिंता न करने के लिए कहा। किंजल ने अनुपमा से ओटी में उसके साथ रहने का आग्रह किया।