Bhojpuri Romantic Song : गार्डन में खुलेआम प्यार करते नजर आए खेसारी और काजल राघवानी, वीडियो ने मचाई हलचल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

Bhojpuri Romantic Song : गार्डन में खुलेआम प्यार करते नजर आए खेसारी और काजल राघवानी, वीडियो ने मचाई हलचल

pic


Kajal-Khesari Bhojpuri Song : भोजपुरी सॉन्ग इन दिनों काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे है। सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) के सॉन्ग पसंद किए जा रहे है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नोंकझोक भरा गाना ‘अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो’ का वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं।


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के गाने रिलीज के बाद से ही तेजी से वायरल होते हैं।अब एक बार फिर से खेसारी काजल का ये गाना गदर मचा रहा है। ऐसे में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म ‘बागी- एक योद्धा’ का है। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म के गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हुए हैं।

यहां देखें काजल राघवानी और खेसारी का पूरा वीडियो….

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के इस सुपर रोमांटिक गाने ‘अंखिया लागल तोहरा लव के स्कूल ह’ को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ऊपर फिल्माए गए इस गीत को लिखा है आजाद सिंह ने वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।फिल्म में इसके अलावा रीतू सिंह, प्रकाश जैश, माया यादव, विनोद मिश्रा, अयाज खान भी मुख्य भूमिका में थे।

इस वीडियो को लोगों ने खूब लाइक और शेयर किया है। गाने में अब तक 41 मिलियन व्यूज आ चुके है। वहीं सॉन्ग में अब तक एक लाख 56 हजार लाइक आ चुकी है। फैंस ने जमकर कमैंट्स किए है।