Bhojpuri Romantic Song : निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांस ने मचाया गदर, वीडियो हो रही है वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

Bhojpuri Romantic Song : निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांस ने मचाया गदर, वीडियो हो रही है वायरल

pic


Bhojpuri Viral Song : भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार दिनेश लाल यादव ( Dinesh Lal Yadav) अपने सॉन्ग से सब को दीवाना बना लेते हैं। वहीं खेसारी लाल यादव आपने सॉन्ग को लेकर लाइमलाइट में भी रहते हैं।

दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey )का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। दिनेश लाल के चाहे पुराने गाने हो या फिर नए गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। इस गाने में दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे है।

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) के वीडियो को शानदार लोकेशन में शूट किया गया है।

जिसकी वजह से इस वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल एक मिनी बोट हाउस पर सवार हैं और एक-दूजे संग प्यार का इजहार कर रहे हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो….

गाने को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने गाने को संगीत से सजाया है। वहीं, इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं।

ये गाना दो साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे हैं। निरहुआ, आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए राजी कर रहे हैं, मगर आम्रपाली नहीं मान रहीं और काम में लग जाती हैं।


इस दौरान निरहुआ आके उनको पीछे से झपट लेते हैं, जिस पर आम्रपाली निरहुआ को कहती है ‘धड़क जाला छतिया’। इस गाने को अब तक 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने में अब तक 15,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। गाने को लोगों ने जमकर शेयर किया है। इस गाने की लोगों ने खूब तारीफ भी की है।