BSNL के प्लान का मत चूकिए मौका, मात्र 3 रुपये खर्च कर 40 दिन तक मिल रही 3जीबी डेटा सहित छप्परफाड़ सुविधा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

BSNL के प्लान का मत चूकिए मौका, मात्र 3 रुपये खर्च कर 40 दिन तक मिल रही 3जीबी डेटा सहित छप्परफाड़ सुविधा

bsnl


अगर आप बीएसएनएल यूजर्स हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।

5जी लॉन्च करने की तैयारियों के बीच बीएसएनएल के कई प्रीपेड प्लान ऐसे हैं, जो लोगों के बीच गदर मचा रहे हैं, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। इन दिनों बीएसएनएल का 107 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स के दिलों पर राज कर रहा है।

जिसमें ढेर सारी सुविधाएं मिल रही हैं। अगर बीएसएनएल का सिम चलाते हैं, तो फिर इस रिचार्च को आराम से करा सकते हैं, जिसमें तमाम सुविधाएं ऐसी दी जा रही हैं, जो यूजर्स का दिल जीत रही हैं। सबकुछ जानने के लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ने की जरूरत होगी।

107 रुपये वाले प्लान में मिल रही ढेर सारी सुविधाएं

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स के दिलों पर राज कर रही है। कंपनी 107 रुपये वाले प्लान में छप्परफाड़ बेनिफिट्स दे रही है, जिसकी वैलिडिटी की बात करें तो एक महीना 10 दिन तय की गई है।

प्लान में 40 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा उपलब्ध है, साथ ही यूजर्स क कॉलिंग की सुविधा के लिए 200 मिनट दिये जा रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराने के बाद आप इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं।

वहीं, बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए कुल 3 GB डेटा का लाभ दिया जाता है। यूजर्स को प्रतिदिन रोजाना डेली डेटा लिमिट का फायदा नहीं मिल रहा है। प्लान में मिल रहे 3 GB इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 40 दिनों तय की गई है।

अगर आप बीएसएनएल के किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं। 107 रुपये के हिसाब से आपको 40 दिन तक रोज करीब 3 रुपये का खर्च करना होगा।