अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए नीता अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा रोबोट? खासियत जान होंगे हैरान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Trending

अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए नीता अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा रोबोट? खासियत जान होंगे हैरान

pic


Nita Ambani Robot : नीता अंबानी को सभी जानते हैं। मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान उन्हें कई बार स्टेडियम में देखा गया है। इसके साथ ही कई बार मुंबई की सड़कों पर उन्हें सपोर्ट भी किया जाता है।

नीता अंबानी भारत के दूसरे सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है। वह अपने ऊपर काफी पैसा खर्चा करते हैं। उन्हें महंगी चीजों का बहुत ही शौक है और वह अपने शौक को पूरा करने के लिए इन्हें खरीदती भी है।


नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी ईशा और दो बेटे आकाश और अनंत अंबानी है। अगर बात करें सबसे ज्यादा खर्च की तो नीता अंबानी अपने ऊपर बहुत ही खर्चा करती है। अगर उनके खर्चे की बात करें उनके हैंड बैग की कीमत 6.2 Crore रुपए से शुरू होती है।

वही वह Rolls Royce और Bentley Bentayga जैसी कारों में घूमती है। फागुन के सबसे महंगे शौक की बात करें तो हाल ही में नीता अंबानी ने दुनिया का सबसे महंगा रोबोट खरीदा है। इसे आप अपनी सोच से ऑपरेट कर सकते हैं।

इसे किस काम के लिए खरीदा गया है, इसे लेकर बाजार में काफी अफवाह चल रही है। तो चलिए जानते हैं अखिलेश रोबोट का क्या काम है।

नहीं सोच सकेंगे इतनी है कीमत

नीता अंबानी ने पैसे अपने ऊपर काफी खर्च किए हैं। इनकी कीमत भी काफी ज्यादा थी। लेकिन इस रोबोट को लेकर वह काफी चर्चा में है। इसे अपनी सोच से ऑपरेट किया जा सकता है। यह रोबोट इंसान के साथ मिलकर सभी काम कर सकता है।


इसे आप किसी भी चीज में प्रयोग में ला सकते हैं। जब आप इसे देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि आखिर इसकी कीमत कितनी क्यों है। बात को इसकी कीमत की तो यह तीन अरब रुपए में आता है।

अगर सही फिगर की बात करें तो इसकी कीमत 3,69,76,64,600 से 9,41,24,36,600 अरब के बीच है। इस रोबोट से इंसानी जरूरतों को भी पूरा किया जा सकता है।

करता है ये काम

नीता अंबानी ने इसे अपने काम के लिए खरीदा है। इस रोबोट से आप हर प्रकार के कार को करवा सकते हैं अभी इसे घर के कामों को करने के लिए खरीदा गया है। नीता अंबानी अपने लाइफ स्टाइल पर काफी खर्चा करते हैं।

उन्हें टेक्नोलॉजी से भी काफी प्यार है। इसलिए समय-समय पर वह इस पर भी खर्चा करती रहती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो नीता अंबानी सुबह-सुबह जो चाय पीती है, उसकी कीमत तकरीबन 3 लाख रुपए है। यह चाय स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है।