ठाकुरद्वारा में डीएम से शिक़ायत के बाद सीओ के आदेश पर महिला से छेड़छाड़ व बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Uttar Pradesh

ठाकुरद्वारा में डीएम से शिक़ायत के बाद सीओ के आदेश पर महिला से छेड़छाड़ व बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज

tkd


यामीन विकट
ठाकुरद्वारा।
नगर निवासी महिला व उसके पति के साथ बंधक बनाकर मारपीट किए जाने तथा छेड़छाड़ के आरोप में डीएम से शिक़ायत के बाद सीओ के आदेश पर 5 लोगो को नामज़द करते हुए छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।

नगर निवासी महिला ने पुलिस से शिक़ायत की थी उसके पति ने रामनगर खागुवाला निवासी अपने मित्र महंदी पुत्र सूखा को दिनाँक 5 अगस्त को बतौर उधार 1 लाख रुपये दिए थे और जब दिनाँक 13 सितंबर को वह और उसका पति सलीम यह पैसे वापस लेने के लिए महंदी के घर पहुँचे तो पैसे मांगने पर वह सब आग बबूला हो गए और वहाँ मौजूद रिज़वान,साज़िद पुत्रगण मौहम्मद उमर व फ़ियाजुल पुत्र महंदी,नईम पुत्र शक़ील, महंदी पुत्र सूखा ने लाठी डंडों से बेरहमी के साथ महिला व उसके पति सलीम को बेरहमी से मारना पीटना शुरू कर दिया, महिला का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ आरोपियों ने अश्लील हरकतें भी की और उसके गले की सोने की चेन तथा उसके पति का मोबाइल भी इस दौरान गायब हो गया।

महिला का आरोप है कि उसने कोतवाली पुलिस से शिकायत की। लेकिन आरोपियों के रसूख के चलते महिला की शिकायत दर्ज नही की गई। तब जाकर पीड़ित महिला ने डीएम के सामने गुहार लगाई और सीओ के आदेश पर आरोपियों के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज हो पाया है।