रोजी-रोटी कमाने पुणे गया शख्स केमिकल से झुलसा, मौत

00

रिपोर्ट: नफ़ीस अली
लखनऊ।
मैनपुरीं के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संसारपुर के रहने वाले व्यक्ति की पुणे में केमिकल से झुलस कर दर्दनांक मौत हो गयी। गाँव पहुंचे शव को देखकर परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार करते हुए गांव के ही ठेकेदार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए मौत का जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि मौके पर पहुँची पुलिस के समझाने बुझाने के बाद ही परिजन अंतिम संस्कार को तैयार हुए।

दरअसल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संसार पुर का रहने वाला 30 वर्षीय मुकेश पुत्र रामलड़ैते गांव में ही रहकर रंगाई पुताई का कार्य करता था। पिछली 12 दिसम्बर को गांव के रहने बाले ठेकेदारों ने उसे कहा कि पुणे में तुम्हे बहुत अच्छी नोकरी दिलवाता हूं।

आरोप है कि मुकेश उनके कहने पर उनके साथ पुणे चला गया। जहाँ उसे एक केमिकल के बॉलर को साफ करने पर लगा दिया जहाँ केमिकल के बॉलर को साफ करते वक्त 31 दिसम्बर को युवक केमिकल से बुरी तरह झुलस गया था। जिसकी इलाज के दौरान पुणे में ही 7 जनवरी को मौत हो गयी।आज उसका शव जब पुणे से गांव पहुँचा तो परिजनों ने तीनो ठेकेदारों मोहित, गुडू ओर रमाकांत जो खुर्द थाना कोतवाली के है। उनपर गम्भीर आरोप लगाते हुए मृतक का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web