पुलिस में नौकरी लगने के बाद बढ़ा रुतबा तो चाची को भगा ले गया युवक

 
00

महफूज़ खान

मुरादाबाद। थाना डिलारी क्षेत्र के गांव होस्पुरा में लगभग 6 महीने पहले गांव का ही रतन पाल सिंह पुत्र चंद्रपाल सिंह अपने रिश्ते कि चाची को भगा कर ले गया है और अब अपने चाचा (महिला के पति) को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी की तैनाती सीतापुर में है और अभी फिलहाल वह ट्रैनिंग पर है। पीड़ित व्यक्ति की छोटी-छोटी चार बेटी हैं जिनका पालन पोषण करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी शिकायत जब सामाजिक ग्राम वासियों से की तब किसी ने भी रतन पाल सिंह को पुलिस में होने की वजह से अपना मुंह नहीं खोला जबकि आरोपी हर वक्त जान से मारने की धमकी देता रहता है और घर में रखे ₹10000 हजार रुपए लगभग डेढ़ लाख का सोना लेकर चले गए.पीड़ित पति ने डीआईजी, डीजीपी, आईजी, एसएसपी सहित आला अधिकारियों को शिकायती पत्र सौंपते हुए अपनी पत्नी को रतनपाल के चुंगल से छुड़ाकर घर लाने की बात कही है। पीड़ित को अपनी छोटी छोटी बेटियों के पालन पोषण करने में काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है।

एक पिता होने के बावजूद किसी तरह मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा है,जो बच्चों का पढ़ने लिखने का वक्त है उनके हाथों में घर के कामकाज बर्तन झाड़ू पोछा करने के लिए मजबूर हैं। अब देखना यह है कि आला अधिकारी क्या परेशान पीड़ित को न्याय दिलाते हैं या इसी तरह से इधर-उधर भटकता रहेगा।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web