"अमन" कांड: सीबीआई जांच हेतु विधायक प्रकाश ने अपर सचिव गृह को सौंपा पत्र

 
00

विनोद मिश्रा
बांदा।
जिले के बहुचर्चित अमन की मौत का मामला संगीन मोड़ पर है।सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी इस प्रकरण के खुलासे के लिये अति गंभीर रुख में हैं। लखनऊ में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी से मुलाकात कर वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता संजय त्रिपाठी के पुत्र अमन त्रिपाठी की हत्या की उच्चस्तरीय सी0बी0आई0/न्यायायिक जांच कराये जाने के लिये पत्र सौंपा। इस प्रकरण के रहस्य का जल्द खुलासा का आग्रह किया।

विधायक द्वारा कथित हत्याकांड की जांच हेतु पूर्व में मुख्यमंत्री , अपर मुख्य सचिव (गृह), पुलिस महानिदेशक , पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूटधाम मंडल को भी पिछले महीने 17अक्टूबर को भी पत्र लिखा गया था, लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार से जांच का खुलासा नही हो पाने और पीडित परिवार को अभी तक न्याय ना मिल पाया। सदर विधायक नें पुनः सीबीआईजांच हेतु अपर मुख्य सचिव (गृह) को सौंपा पत्र सौंपा गया। विधायक प्रकाश दिवेदी नें बताया की वह मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत मिलकर अमनकांड की सी0बी0आई0/न्यायायिक जांच की मांग करेगें।

आपको बता दें कि सीबीआई जांच और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अमन त्रिपाठी का अस्थि कलस को लेकर उसके माता-पिता कचहरी तिराहा अशोक स्तंभ पार्क में तीन दिनों से अनशन पर बैठे हैं।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web