अम्मा मैं भी आपका बेटा हूँ, थाना प्रभारी के मुँह से ये शब्द सुन सीने से लग गयी 70 वर्षीय वृद्धा

 
00

कानपुर। अपनी ख़राब छबि के लिए सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस की शान में कानपुर में तैनात थाना प्रभारी ने अपनी शानदार कार्यशैली से चार चाँद लगाने का काम किया है। जिसकी वजह से कानपुरवासी उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे। 

दरअसल वाकया कुछ यूं था कि…मैं असहाय हूं, बड़ा बेटा और बहू प्रताडि़त करते हैं। इतना कहकर 70 वर्षीय दादी नगर निवासी महिला फफक कर रो पड़ी। इस पर गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने उन्हें गले से लगाकर शांत कराते हुए कहा कि माता जी आप परेशान मत हों। मैं भी आपका बेटा हूं। अब आपको कोई परेशान नहीं करेगा। पुलिस कमिश्नरेट के गोविंद नगर थाने के प्रभारी ने बुजर्ग महिला की शिकायत पर कार्रवाई की।

थाना प्रभारी के मुताबिक दादा नगर निवासी वृद्धा प्रथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद से सेवानिवृत्त हैं। आरोप था कि उनके बड़े बेटे और बहू ने दुकान हड़प ली। जिसके चलते वह छोटे बेटे के साथ रहती हैं। आरोप है कि बड़ा बेटा और बहू उनकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं। 

शुक्रवार रात बेटे-बहू ने मिलकर उन्हें और छोटे बेटे को पीटकर घर से निकाल दिया। वृद्धा की आपबीती सुनकर थाना प्रभारी भावुक हो उठे। उन्होंने पीड़िता की तहरीर पर मारपीट और धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बड़े बेटे का शांतिभंग में चालान कर दिया।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web