शादी तय होने से नाराज़ प्रेमी ने प्रेमिका व माता-पिता को तलवार से काटकर की हत्या

 
couple hands

गोंडा। गल्ला मंडी रोड स्थित एक कॉलोनी में बुधवार की शाम रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर में घुसकर एक युवक ने पूरे परिवार पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर पिता, माता व उनकी दोनों बेटियों को बड़ी बेरहमी से काट डाला। इसमें माता-पिता व एक बेटी की मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी को नाजुक हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा है। 

ऊपरी मंजिल पर मौजूद बहु के शोर मचाने पर हत्यारा भाग निकला। डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला किया गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है, एक की हालत नाजुक है।

जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र के शिवनगर कॉलोनी में बुधवार की शाम रेलवे के सेवनिवृत्त कर्मचारी देवी प्रसाद (67), पत्नी पार्वती देवी (65), बड़ी बेटी शिंपा (25) व छोटी बेटी इस्पा (22) अपने घर में निचली मंजिल पर थे। शाम अंधेरा होने के बाद करीब साढ़े छह बजे एक युवक ने अंदर से चैनल गेट बंद कर चारों को तलवार से काट डाला। इसमें देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती व शिंपा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देवी प्रसाद की छोटी बेटी इस्पा गंभीर रूप से घायल हो गई।

शादी तय होने के बाद से था नाराज, दे रहा था मारने की धमकी

देवी प्रसाद की के बेटे अशोक की पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि उनकी बड़ी ननद शिंपा शहर के एक निजी अस्पताल में काम करती थी,जिसकी अभी शादी तय हुई थी। लक्ष्मी के अनुसार कानपुर निवासी एक युवक मनोज उसकी ननद शिंपा को पिछले दो साल से फोन करके शादी का दबाव बना रहा था।बुधवार की सुबह से ही वह फोन करके शिंपा को मारने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद हत्यारा उनके घर मे घुसा और पूरे परिवार को तलवार से काट डाला।

-सांकेतिक तस्वीर

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web