मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो: संजय सिंह

 
00

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर के जलालपुर में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का काफिला 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने पहुँचा था.इस दौरान वहां कुछ लोगो ने उनकी गाड़ी के सामने आकर काले झंडे दिखा वापस जाने की मांग करने लगे।

मौके पर मौजूद पुलिस ने काले झंडे दिखा रहे लोगों को तितर-बितर करते हुए माहौल को शांत कराया लेकिन वही आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पूरे घटनाक्रम का आरोपी बीजेपी को बताया है।

संजय सिंह ने ट्विटर के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि " 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुँचा तो गाड़ी पर हमला करने भाजपा कार्यकर्ता पहुँच गये,काला झंडा भी दिखाया लेकिन आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये बीजेपी यहाँ बहुत कमजोर है बीजेपी आम आदमी पार्टी से डरी है इसीलिये कायरना हरकत कर रही है।

"यही है भाजपा की असलियत तिरंगे के सामने काला झण्डा दिखाते हैं। भाजपाईयों को तिरंगे से नफ़रत क्यों है?.

संजय सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि आदित्यनाथ जी देश की जनता से माफ़ी माँगिये आपके कार्यकर्ता ने भारत की शान तिरंगे पर काली स्याही फेंकी है।मुझ पर हमला करो लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों।तिरंगे का अपमान हो रहा है आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी है। गौरतलब है कि 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने भी घर घर जाकर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसके चलते आज अंबेडकरनगर में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह एक सभा को संबोधित करने जा रहे थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web