पूर्व विधायक "दलजीत" द्वारा "दिल" जीतने का प्रयास : घमासान लड़ाई के आसार!

 
banda

विनोद मिश्रा
बांदा।
पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने विधानसभा चुनाव की नजदीकी देखते हुये तिंदवारी विधानसभा के मतदाताओं से अपनी "नजदीकी" बनाना शुरू कर दी है। दलजीत "दलों" से ऊपर उठ कर इलाकाई लोगों का "दिल" जीतने का प्रयास कर रहें हैं।

पूर्व विधायक नें हालांकि अभी वैधानिक तौर पर कांग्रेस नहीं छोड़ी लेकिन उनकी होर्डिंगों में मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के चित्र उनकी कांग्रेस छोड़ भाजपा से नई राजनीतिक पारी खेलने का स्पष्ट संकेत तो मतदाताओ को दे ही रहें हैं। इस तरह "दलजीत" किस "दल" से चुनावी मैदान में आना चाहते हैं, उनके क्रियाकलापों से उनकी "मन की बात" मतदाताओ में स्पष्ट हो चुकी है।

तिंदवारी विधान सभा क्षेत्र में  एक माह पीछे से उनके राजनीतिक परिदृश्य की हलचल पर नजर डालें तों दलजीत का तिंदवारी विधानसभा में जनसंपर्क तेज हुआ है और शनैः-शनैः गति भी पकड़ रहा है। दलजीत मतदाताओं का " दिल " जीतने का प्रयास कर रहें हैं!

इसी क्रम में उन्होंने कल क्षेत्र के गोधनी, भुजौली, पिपरगंवा, तेरही, तिंदवारी कस्बा, एवं बेंदागांव के मतदाताओ से सघन जनसंपर्क किया। दुख-सुख जाना परखा। भरोसा दिलाया की सुख हो या दुख आप अपने साथ पायेगे।

इस प्रकार पूर्व विधायक का प्रचार क्षेत्र में चरचा का विषय बना हुआ है और उत्सुकतावश अपढ़ मतदाता पूछ भी बैठता है की किस दल से मैदान में उतरेंगे "आप"। जवाब में फिलहाल दलजीत इशारे से ही समझाने एवं जिज्ञासा शांत करने का प्रयास करते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web