नया प्रेमी मिला तो पुराने प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत

 
couple hands

लखनऊ। औरैया में बीती 21 नवंबर को एक युवक को पेट्रोल से जलाकर मार दिया गया था।उसकी पहचान होने के बाद पुलिस जांच में जुटी तो चौकाने वाला खुलासा हुआ जिससे हर कोई दंग है।

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही दूसरे धर्म की महिला ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी को शराब पिलाई और बाद में पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर निवासी अनिल पुत्र करन सिंह मंडी समिति में पल्लेदारी का काम करता था।उसका शव जला हुआ औरैया जिले के बाईपास पर पड़ा मिला था। पहचान होने पर मृतक के भाई लाखन सिंह ने बताया कि उसका भाई अनिल काफी साल से रेशमा नाम की महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। 

रेशमा के संबंध कमलेश नट से हो गए थे। इन दोनों ने ही उसके भाई को मारा है।गुरुवार को पुलिस ने रेशमा और उसके प्रेमी कमलेश नट को कांशीराम कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी में दोनों ने कबूल किया कि अनिल उनके प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था।उन लोगों ने पहले अनिल को शराब पिलाई और उसके बाद उसे रात में बाईपास के पास ले जाकर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी।

-सांकेतिक तस्वीर

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web