यूपी में भाई के हाथ पैर बांधकर विवाहिता से गैंगरेप

rape

सोनभद्र। ज़िले में मौसेरे भाई को बंधक बनाकर अनुसूचित जाति की विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार शाम की है। बुधवार को परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौसेरे भाई-बहन मुक्खा फॉल घूमने जा रहे थे। आरोपियों ने उन्हें रोककर रास्ते में वारदात को अंजाम दिया।

वहीं एसपी, एएसपी समेत अन्य अफसरों ने थाने पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की। देर रात पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता (22) कुछ महीने से मायके में रह रही है।

वहीं इसी क्षेत्र के दूसरे गांव निवासी उसका मौसेरा भाई मंगलवार को उसके घर पहुंचा। दोनों बाइक से मुक्खा फॉल घूमने जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में पांच युवकों ने उनका पीछा शुरू किया और सुनसान स्थान देखकर उन्हें रोक लिया। उनके साथ पहले बदसलूकी की।फिर मौसेरे भाई के हाथ-पैर बांधकर विवाहिता के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया।

वहीं देर शाम उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंचे मौसेरे भाई-बहन ने परिजनों को जानकारी दी। रात होने के कारण वो बुधवार को कोतवाली पहुंचे। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हाल ही में जमानत पर छूटा है एक आरोपी पुलिस के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म में नामजद एक आरोपी मुक्खा फॉल के समीप ही एक गांव का है।

वहीं दूसरी तरफ़ कुछ समय पहले ही पॉक्सो एक्ट के एक मामले में जमानत पर जेल से छूटकर आया है। अब इस घटना में उसका नाम सामने आने के बाद पुलिस ने सरगर्मी से उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों में एक नाबालिग भी बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद मेडिकल परीक्षण से कुछ स्पष्ट होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web