मदरसे में पढ़ने आई 10 साल की बच्ची से मौलवी ने किया रेप

 
child

लखनऊ। संत कबीर नगर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक मदरसे में मौलवी ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. यह लड़की एक मदरसे में पढ़ने आई थी। 

लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ रेप, पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उसके ठिकानों पर आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मेहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे की है. पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि मदरसे में तैनात मौलवी मुश्ताक बच्चों को पढ़ाते थे. कुछ दिन पहले छुट्टी के दिन उन्होंने कुछ बच्चों को एक मदरसे में पढ़ने के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद एक ही परिवार के तीन बच्चों को रोका गया। 

आरोपी ने 10 साल की बच्ची को अपने पास बिठाया और उसके दो भाइयों को मदरसे से दूर एक चौराहे पर उनकी कलम लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद मौलवी ने उसे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

घटना से बच्ची डर गई और रोने लगी तो आरोपी ने किसी तरह उसे चुप कराया। बाद में जब लड़की घर पहुंची तो उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web