शबनम से भी ज्यादा की क्रूरता, पिता माफी मांगता रहा, प्रेमी ने रखा मुंह पर कपड़ा बेटी ने काट दिया गला

 
00

संभल। एक बेटी ने अपने रिश्तों का कत्ल कर दिया। शबनम से भी ज्यादा क्रूरता से अपने पिता की प्रेमी संग हत्या कर दी।  खुद को बचाने के लिए पड़ोस गांव के तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तो पिता की हत्यारोपी बेटी की करतूत सामने आई। पुलिस ने युवती के साथ ही उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गड़ासा और चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

वारदात संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के भूड़ा बेगमपुर गांव की है। पुलिस के अनुसार भूड़ा बेगमपुर गांव निवासी नौबत सिंह की बीते 17 नवम्बर की रात में घर में सोते समय गला काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की रिपोर्ट पड़ोस के गांव रायां बुजुर्ग निवासी असलम, लियाकत, साबिर, बुद्धा व अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। कहा गया था कि इन लोगों से नौबत सिंह की जमीन के मामले को लेकर रंजिश चल रही थी।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन सच की तलाश में गहनता से पड़ताल शुरू कर दी गई। कई टीमें जांच में जुटीं तो यह बात साफ हो गई कि जिन लोगों को नामजद किया है वह बेकसूर हैं और हत्यारा कोई तीसरा ही है। कुछ सबूत हाथ लगे तो नौबत सिंह की बेटी रानी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की गई तो हत्या का चौंकाने वाला राज खुलकर सामने आया।

एसपी के अनुसार रानी ने बताया कि वह रहटौल गांव निवासी राहुल से प्यार करती थी, लेकिन पिता प्यार में बाधक बन रहा था। राहुल से फोन पर बात करते देखा तो पिता ने मोबाइल फोन तोड़कर सिम भी फेंक दिया था। राहुल को पाने के लिए उसने पिता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। राहुल 17 नवम्बर को गांव में ही अपने फूफा के घर आकर रुका और आधी रात को रानी के घर आ गया। एसपी ने बताया कि राहुल ने नौबत सिंह के मुंह पर कपड़ा रखा और फिर रानी और राहुल ने गड़ासे और चाकू से वारकर नौबत सिंह की हत्या कर दी। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रानी के साथ ही राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गड़ासा और चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web