मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, पति की हालत नाजुक

 
crime

प्रयागराज। औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां का पूरा उर्फ चेक पूरे खुर्द गांव में मंगलवार की रात मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। अपराधी उसके पति को घायल करने के बाद फरार हो गए। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। मां-बेटी का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश मानी जा रही है।

औद्योगिक के मियां का पूरा उर्फ चेक पूूरेखुर्द गांव निवासी बजरंग बहादुर उर्फ नचकऊ मंगलवार की रात अपनी पत्नी प्रेम पति देवी 55 वर्ष और 18वर्षीय बेटी तनु के साथ भोजन करने के बाद सो गया। बीती रात में अज्ञात अपराधी पहुंचे और हमला बोल दिया। अपराधियों ने उसकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसे घायल करने के बाद फरार हो गए। बुधवार सुबह जब लोगों को पता चला तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है। मां-बेटी का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कहना है कि प्रथम दृष्टया वारदात की वजह पुरानी रंजिश लग रही है। अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया मां बेटी की हत्या की गई है और हमले में उसका पति घायल है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर जांच जारी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web