मंच, माला व माईक वाले नेता नही, समाज को मान्यवर कांशीराम साहब जैसे ईमानदार संघर्षशील व्यक्ति चाहिए : लक्ष्य

lakshay

ग्रेटर नोएडा।  लक्ष्य की ग्रेटर नोएडा टीम द्वारा  "जगेगा बहुजन,बढ़ेगा बहुजन,हुक्मरान बनेगा बहुजन" अभियान के तहत एक भीम चर्चा का आयोजन ग्रेटर नोएडा के बीटा वन में स्थित अथॉरिटी स्टाफ कॉलोनी में स्थित मीर सिंह हरित जी के निवास स्थान पर किया गया जिसमे लखनऊ से आई लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम व मुन्नी बौद्ध ने विशेषतौर से मुख्य वक्ता के रूप में हिस्सा लिया।

जिसमें उन्होंने सामाजिक व राजनीतिक परिवर्तन के आंदोलन में मान्यवर कांशीराम साहब का योगदान व लक्ष्य संगठन के 23 वर्षों का सफरनामा पर विस्तार से चर्चा की।

मंच, माला व माईक वाले नेता नही, समाज को मान्यवर कांशीराम साहब जैसे ईमानदार संघर्षशील व्यक्ति चाहिए अर्थात् समाज को ढोंगी, धोखेबाज, चापलूस, मनुवाद की गोद में बैठे नेता नही चाहिए, जो समाज में सिर्फ और सिर्फ मंच, माला और माइक पर दिखाई देते है। ऐसे नेताओं का इतिहास है कि इनको समाज से कोई लेना देना नही है ऐसे नेता समाज का कोई भला नही कर सकते है l समाज का भला तो मान्यवर कांशीराम साहब जैसे लोग ही कर सकते है जो समाज के दुखों से स्वयं दुखी होते हो और समाज के बीच रहकर सादगी के साथ उनके अधिकारों के लिए संघर्ष करते हों। यह बात लखनऊ से आई लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम व मुन्नी बौद्ध ने कही l

लक्ष्य कमांडरों ने लक्ष्य संगठन के 23 वर्षों के सफरनामा पर भी विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि समाज में एक ऐसा मजबूत संघर्षशील व ईमानदार सामाजिक संगठन होना चाहिए,जो समाज के अच्छे लोगों को ताकत दे सके और स्वार्थी, ढोंगी व समाज का सौदा करने वाले लोगों पर लगाम लगा सके।

यहां ये बता दें कि लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम व मुन्नी बौद्ध सामाजिक आंदोलन की मजबूती के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर थीं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web