मुजरा पार्टी पर पुलिस का छापा, पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को किया गिरफ्तार

sex racket

नोएडा। पुलिस ने दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार के आरोप में पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सिग्मा सेक्टर में स्थित एक होटल में मुजरा पार्टी की सूचना मिली है, जिसके आधार पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की।

सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पास के एक अन्य होटल में भी इसी तरह की पार्टी चल रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अन्य होटल में भी छापेमारी कर वहां से 36 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें पांच महिलाएं तथा 31 पुरुष शामिल हैं। कार्रवाई नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर की।

पुलिस ने मौके से आठ कारें, अंग्रेजी शराब की बोतलें, 1,30,000 रुपए बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इन होटलों में देह व्यापार का रैकेट चलाए जाने का भी पता चला।

पुलिस ने वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल संचालक रोहित तथा पार्टी का आयोजन करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web