बलात्कार के बाद बनाई अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैक मेल 4 पर मुकदमा दर्ज

rape

यामीन विकट
मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा।
युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाने और उसी वीडियो के बल पर उससे रकम ऐंठने की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने पुलिस महानिरीक्षक से शिकायत की थी कि 16 अप्रेल2019 को वह थाना अफज़ल गढ़ के ग्राम अलियारपुर में किसी रिश्तेदार के यंहा शादी में गई थी। आरोप है कि वह पेशाब करने के लिए घर के पास ही जंगल में गई थी इसी बीच दो लोगों ने पीछे से आकर उसका मुंह बंद कर लिया और जंगल में ले गए आरोप है कि उन्होंने तमंचे की नोंक पर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई।इस दौरान उसने मोबाइल की रोशनी में अभिषेक पुत्र रणजीत सिंह को देखा जो इसी शादी में शरीक होने आया था। 

पीड़िता का कहना है कि जब उसने कहा कि वह सबको बता देगी तो आरोपी ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घर पँहुच कर उसने अपनी बहन को घटना की जानकारी दी जिसपर उसकी बहन ने बदनामी के डर से उसे चुप रहने के लिए कहा। इस घटना के कुछ दिन बाद अभिषेक उसके घर पर आ गया और विडीओ दिखाते हुए15 हज़ार रुपये की मांग की बदनामी के डर से उसके परिवार वालों ने उसे पैसे दे दिए। इसके बाद वह पुनः आया और फिर से पैसे की मांग करने लगा इस बार वह अपना खाता नम्बर दे गया और उसके परिवार वालों ने खाते में फिर 15 हज़ार रुपये डाल दिये।आरोप है कि इसी तरह वह बार बार पैसा ऐंठता रहा और 15 नवम्बर 2020 को उसने पीड़िता के परिजनों से कहा कि वह बार बार पैसा टुकड़ो में नही लेगा उसे एक ही बार 20 लाख रुपये दे दो। दुखी होकर जब ये बात अभिषेक के घर जाकर बताई गई तो उसके भाई हिमांशु, व पिता रणजीत सिंह ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक के आदेश पर सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कोतवाली पुलिस घटना की जांच शुरु कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web