सेक्स रैकेट चलाता था प्रोफेसर कामरान आलम

 
00

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में महिला कॉलेज की एक छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने और छात्राओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है. पूरे मामले में एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिले के महिला कॉलेज की बीएससी की एक छात्रा ने एसपी को शिकायत पत्र दिया है, जिसमें कहा गया है कि स्कूल के गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खान एक तुच्छ व्यक्ति हैं, जिनका व्यवहार अच्छा नहीं है. आरोप है कि प्रोफेसर भोले-भाले लड़कियों को धूम्रपान करने, ड्रग्स का इस्तेमाल करने का लालच देकर स्कूल में जबरन दाखिल करता है. 

उक्त शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील किताबें, यौन खिलौने देकर जबरन अश्लीलता के लिए मजबूर किया जाता है। कामरान स्कूल की छात्राओं को निजी आवास बड़ा खुदागंज पेंटेकोस्टल चर्च के सामने बुलाकर अश्लील हरकतें कर उन्हें गलत संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है और स्कूल की कई लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बना चुका है.

शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया कि आरोपित ने उसे धोखे से अपने घर बुलाकर, डरा धमका कर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और कहा कि वह काला जादू जानता है, वह लोगों के मन को नियंत्रित करता है. जिससे लड़की डर गई और उसने इसका कहीं जिक्र नहीं किया। छात्रा के मुताबिक आरोपी प्रोफेसर ने मुंह खोलने पर स्कूल प्रबंधक दिनेश चंद्र शर्मा से नजदीकी संबंध बनाने की बात कही और उसे कॉलेज से निकालने की धमकी भी दी.

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web