सऊदी अरब में जॉब और निकाह का झांसा देकर किया रेप

rape

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एक युवक पर उसे नौकरी लगवाने और निक़ाह करने का झांसा देकर सऊदी अरब से आकर उसके साथ दुष्कर्म करने तथा युवक के चचेरे भाइयों पर ब्लैकमेल करने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। युवती की शिक़ायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

सिविल लाइंस थाने के मुगलपुरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सात साल पहले उसकी एक सहेली ने उसकी मुलाकात सिविल लाइंस क्षेत्र के हरथला निवासी नदीम से कराई थी। नदीम ने उसे बताया था कि उसका भाई फैज़ुल सऊदी अरब में रहता है और वह उसकी नौकरी लगवा देगा।इस दौरान नदीम ने फैज़ुल से उसकी फोन पर बात भी कराई थी। युवती का आरोप है कि जुलाई 2015 में फैज़ुल सऊदी अरब से मुरादाबाद आया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करने की कोशिश की तो आरोपी फैज़ुल कार्यवाही से बचने के लिए उसके साथ निकाह करने को तैयार हो गया था।

इसके बाद जब भी पीड़ित युवती फैज़ुल से निक़ाह के लिए कहती तो वह टाल-मटोल करने लगता था। आरोपी ने अपने भाई नदीम और चचेरे भाइयों को उसका मोबाइल नंबर दे दिया। जिसके बाद वे भी पीड़ित युवती को कॉल करके परेशान करने लगे। उन्होंने उसे धमकी दी कि यदि कहीं शिकायत की तो वे उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

युवती ने पुलिस को बताया कि विगत 25 दिसंबर को वह नवीन नगर स्थित आरोपी फैज़ुल के डिश टीवी वाले ऑफिस पर गई थी।जहाँ आरोपी फैज़ुल किसी अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।उसे देखकर महिला वहां से भाग गई। वहीं फैज़ुल भी उसके साथ गाली गलौच करते हुए धमकी देकर वहां से भाग गया।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web