गेस्ट हाउस संचालक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में खुद को मारी गोली 

 
gun
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रावतपुर में गेस्ट हाउस व स्वीट हाउस संचालक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे स्वजन खून से लथपथ पड़े कारोबारी को आनन फानन पास के निजी हॉस्पिटल लेकर गए। हालांकि कारोबारी की हालत सामान्य बताई जा रही है।
रावतपुर गांव में रहने वाले सचिन द्विवेदी उर्फ नीतू (40) स्वीट हाउस गेस्ट हाउस संचालक है। परिवार में पत्नी पूजा द्विवेदी,बेटा अक्षत व बेटी पलक है। वही तीन भाइयों में दूसरे नंबर के सचिन ने  गुरुवार दोपहर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कमरे के अंदर सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे स्वजन खून से लथपथ पड़े सचिन को लेकर पास के निजी हॉस्पिटल गए। जहां माथे में फंसी गोली को निकालने के बाद डॉक्टर ने उन्हें सीटी स्कैन के लिए भेज दिया। गोली हड्डी से टकराने के बाद माथे में फंस गई। जिससे फिलहाल वह खतरे से बाहर है। कल्याणपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि घटना के संबंध में स्वजनों से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पारिवारिक विवाद होने की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।
संचालक के पिता ने भी की थी खुदकुशी
पिता सुरेश द्विवेदी ने दो माह पहले बिठूर के परियर पुल से गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जबकि उनका शव गंगा बैराज के पास से बरामद हुआ था। घटना के बाद स्वजनों उनके मानसिक तनाव में चलने की बात कही थी।
 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web