30 लाख से अधिक का उधार लेकर दो व्यापारी फरार

 
breaking

दिनेश कुमार प्रजापति

बिजनौर। धामपुर नगर में स्टेशन रोड पर एक प्रोविजन स्टोर चलाने वाले दो व्यापारी रातों-रात दुकान बंद करके फरार हो गए। थोक विक्रेता व अन्य व्यापारियों का आरोप है कि दोनों रिश्ते में जीजा-साले हैं, उन पर बाजार के 50 से अधिक व्यापारियों का करीब 30 लाख से अधिक का उधार है। व्यापारियों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं धामपुर में स्टेशन रोड पर एक व्यक्ति अपने साले के साथ प्रोविजन स्टोर चलाता था। कई साल से वह स्टेशन रोड पर दुकान कर रहा था। नगर निवासी व्यापारी व सभासद जितेंद्र गोयल ने बताया कि उक्त व्यापारी और उसके साले ने बाजार से काफी उधार ले रखा था। वह नगर के अधिकांश थोक विक्रेताओं से माल मंगाता था, पहले तो समय से बकाया बिल जमा कर देता था लेकिन कुछ समय से वह उधार चुकता नहीं कर रहा था। दीपावली पर भी उसने कई व्यापारियों से लाखों रुपये का माल उधार लिया था।

बता दें कि जितेंद्र गोयल ने बताया कि नगर के 50 से अधिक व्यापारियों से उसने माल ले रखा था, साथ ही कुछ से हजारों रुपये उधार भी लिए थे। 16 नवंबर को उक्त व्यापारी और उसका साला अचानक दुकान बंद कर फरार हो गया। व्यापारियों ने पूछताछ कि तो पता लगा कि स्टेशन रोड के ही एक व्यापारी को दोनों ने दुकान और सारा सामान बेच दिया था।

वहीं अब व्यापारियों ने कोतवाली में तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है। तहरीर देने वालों में जितेंद्र गोयल, विकास अग्रवाल, प्रीतम रस्तौगी, राजकुमार टंडन, अजय अग्रवाल पिटु, संजय अग्रवाल, सुमित अग्रवाल आदि शामिल हैं। कोतवाल पीके सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई। 

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web