अदिति सिंह का ऐलान- बनना चाहती हूं CM योगी आदित्यनाथ की टीम का हिस्सा

 
aditi rahul

लखनऊ। रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने एक इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ खुलकर बगावत कर दी है. अदिति सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम का हिस्सा बनना चाहती हैं। अदिति ने कहा कि वह (योगी) सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं और उनकी टीम का हिस्सा बनकर वह अपनी विधानसभा के लिए बेहतर कर सकेंगी।

अदिति ने आगे कहा- मेरी इच्छा है योगी आदित्यनाथ फिर से आए सीएम बने, प्रियंका गांधी केवल स्टंट कर रही हैं. अगर वे महिलाओं के लिए जागरूक होती तो सबसे पहले अपने निजी सचिव संदीप सिंह पर कार्यवाही करती जिस पर परसों ही महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। 

अदिति ने कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर कई राजनीतिक हमले किए. 

अदिति ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. क्योंकि प्रियंका गांधी की नीयत में कोई गलती नहीं है और न ही दिल साफ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव केवल राजनीति कर रहे हैं। 

उधर, प्रियंका गांधी के निजी सचिव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जब उनकी टीम फिट नहीं होगी तो वह राज्य के लिए क्या करेंगी. अदिति ने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में प्रियंका गांधी की अलग नीति है और उत्तर प्रदेश में अलग नीति है। 

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web