काशीपुर में हो रहा था देह व्यापार का धंधा, 12 युवक व 11 युवतियां दबोचे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Uttrakhand

काशीपुर में हो रहा था देह व्यापार का धंधा, 12 युवक व 11 युवतियां दबोचे

sex racket in kashipur


शमा सलमानी

काशीपुर। पुलिस ने सरवरखेड़ा स्थित होटल पर छापा मारकर देह व्यापार का धंधा करने में 12 युवक एवं 11 युवतियों को गिरफ्तार किया है। होटल स्वामी व उसकी पत्नी भी साथ में पाई गई।और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई।

मामला काशीपुर के सरबरखेड़ा स्थित पैराडाइज होटल का है जहां पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर डॉक्टर मंजूनाथ टीसी के आदेश पर अनैतिक कार्य करने पर पूर्व में भी कई आरोपियों पर कार्यवाही की जा चुकी है एसएससी के आदेश से थाना कुंडा पुलिस एवं जनपद उधम सिंह नगर के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी श्रीमती बसंती आर्य के नेतृत्व में सरवन खेड़ा स्थित पैराडाइज से 12 युवक एवं 11 युवतियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

होटल स्वामी वेद प्रकाश चौहान एवं उनकी पत्नी की अपराध में पाई गई है जिनकी तलाश की जा रही है. पकड़े गए युवकों युवतियों के पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है पकड़ी गई युवतियों में दो युवतियां नाबालिग हैं जिनकी माता ही देह व्यापार का कार्य करवाती थी इन दोनों नाबालिग युवतियों को उचित अभिरक्षा में दिया गया प्रकरण के संबंध में थाना कुंडा पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम एवं पोक्सो एक्ट के अंतर्गत अभी योग पंजीकृत किया गया है पकड़े गए सभी वयस्क का अभियुक्तों को नियत समय एवं माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।