स्मैक बेचती मिली महिला को जेल भेजा

 
girl

रुड़की।  लक्सर कोतवाली पुलिस ने खड़ंजा कुतुबपुर गांव के मकान पर दबिश देकर स्मैक बेच रही महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति फरार हो गया। महिला के पास से पुलिस ने 9 ग्राम स्मैक तथा 50,100 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

एसएसपी के आदेश पर जिले भर की पुलिस इस समय मादक द्रव्यों की धरपकड़ के लिए जबरदस्त अभियान चला रही है। लक्सर कोतवाली पुलिस ने भी इसके लिए मुखबिरों को सतर्क कर रखा था। गत दिवस मुखबिर ने खड़ंजा कुतुबपुर में पति-पत्नी के स्मैक का व्यापार करने की जानकारी मिली। इस पर कोतवाल प्रदीप चौहान ने एसआई एकता ममगाई, नरेंद्र सिंह तोमर, सिपाही अरविंद कुमार, मनोज कुमार की टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। निर्देश पर बीती रात टीम ने खड़ंजा कुतुबपुर पहुंचकर आरोपी के मकान पर दबिश दी।

दबिश के दौरान पुलिस टीम ने महिला शबनम को करीब 35 हजार रुपये कीमत की 9.12 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति नवाब मौका पाकर फरार हो गया। इसके बाद तलाशी लेने पर महिला के पास से 50100 रुपये मिले। पूछने पर उसने बताया कि उसने कुछ ग्राहकों को स्मैक की पुडिय़ा बेचकर रकम जमा की है। इसके बाद पुलिस महिला के साथ ही बरामद की गई स्मैक और नगदी लेकर कोतवाली आ गई। कोतवाल चौहान ने बताया कि महिला व उसके पति के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उसके पति की तलाश की जा रही है।

-सांकेतिक तस्वीर

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web