UPUKLive.com की स्थापना अप्रैल 2015 में की गयी। बहुत कम समय में यह उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड का सबसे लोकप्रिय हिन्दी न्यूज़ पोर्टल बन गया और लगातार अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखे हुए है।

UPUKLive.com का उद्देश्य दुनिया भर में मौजूद उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मूल निवासियों को स्थानीय खबरें उपलब्ध कराना है। इसकी शुरूआत से पहले ऐसा कोई माध्यम नहीं था, जो उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की खबरों को एक साथ प्रकाशित करता हो।

UPUKLive.com का दायरा केवल यूपी और उत्तराखंड की खबरों तक ही सीमित नहीं है। यहां हम देश, दुनिया, मनोरंजन, खेल आदि सभी तरह की खबरें पाठकों तक पहुंचाते हैं। यहां कई ऐसे ज्वलंत मुद्दों को उठाया जाता है, जिन्हें विभिन्न बंधनों के कारण अखबार और टीवी चैनलों पर स्थान नहीं मिल पाता।

UPUKLive.com अपनी टैगलाइन ‘डंके की चोट पर ‘सिर्फ सच’’ को चरितार्थ करते हुए सदैव सच को बेबाक और निष्पक्षता से प्रकाशित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अनेकों बार पीड़ित पक्ष को इंसाफ दिलाने में UPUKLive.com का अहम किरदार रहा है।

UPUKLive.com स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का सबसे बड़ा मंच है। यहां आम नागरिक, कर्मचारी, व्यापारी, छात्र व अन्य सभी वर्गों के लोग अपनी समस्याएं रखते हैं। सरकार की नीतियों की यहां समीक्षा होती है।

UPUKLive.com किसी भी विषय में सभी पक्षो का सादर स्वागत करता है। हम तटस्थता के धर्म का पालन करते हैं एवं प्रकाशित खबरों, लेख व विचारों के विरूद्ध प्राप्त होने वाले खंडन, लेख या विचारों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करते हैं।

UPUKLive.com की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी खबर, लेख जनहित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। लोग अपनी बात जिस तरीके से चाहें प्रस्तुत कर सकते हैं।

From around the web